नई दिल्ली। यदि आप स्मार्टफोन खरीदन के बारे में सोच रहे है तो स इस समय वीवों को खरीदना आपके लिए बेस्ट ऑफ्शन साबित हो सकता है क्योकि इस फोन को खरदीने पर कपंनी की ओर से तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। यदि आप 20 हजार रुपये से कम बजट का 5जी फोन खरीदने की तलाश में है, तो आपके लिए vivo T2 5G हैंडसेट एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

वीवो के इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीदने पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है। आप ऑफर का लाभ उठाकर आप इस हैंडसेट को आधे से भी कम कीमत देकर घर ले जा सकते है। यह 64MP कैमरा और Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है। अब इन तगड़े ऑफर्तोस को जानने के बाद इस फोन को करीदने केी सोच रहे है तो  आईये बताते हैं कि आप फोन पर मिलने वाले ऑफर्स का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

Vivo T2 5G: कीमत और ऑफर

वीवो के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 5 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ ₹18,999 की कीमत का साथ लिस्ट कराया गया है। यदि इसकी एमआरपी कीमत आप देखेगें तो यह 23,999 रुपये के करीब की रखी गई है। अब इसमें गिए जा रहे बैंक ऑफर के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% (₹1,000 तक) की छूट दा जा रही है। इसके अलावा HDFC Bank Credit कार्ड से पेमेंट करने पर आपको फ्लैट ₹1250 की छूट दी जा रही है।

अगर आपके पास Bank of Baroda , IDFC FIRST और DBS Bank का Bank Credit से भुगतान करते है तो इस पर आपको 10 % का फ्लैट डिस्काउंट दिया जायेगा। फोन को आप हर महीने ₹6,333 No cost EMI देकर भी खरीद सकते हैं। इस तरह आपको एक साथ पेमेंट नहीं करना होगा। फोन पर 18,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, हालांकि इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन अच्छी होगी।

Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन्स

वीवो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स देखेंगे तो इसमें 6.38 इंच की स्क्रीन के साथ 2400 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 695 चिप दी गई है। फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की पावर क्षमता को बढ़ाने के लिए इसमें 4500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 44W Fast Charging को स्पोर्ट करता है। फोन में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2 एमपी का दूसरा सेंसर भी दिया गया है। जबकि सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।