नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर मोबाइल बाजार से लेकर ऑटोमोबिल बाजार तक में चीजों के लॉच होने का सबसे बड़ा दिन रहा है। इसदिन ओला ने भी अपने शानदार स्कूटर को पेश करके बड़ा धमाका किया है। ओला कपंनी ने 15 अगस्त के दिन एक या दो नही बल्कि पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए गए हैं। जिनमें ओला ने S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन वैरिएंट के साथ पेश किया है. जिनमें एसवन एक्स, एसवन एक्स दो किलोवॉट और एसवन एक्स प्लस शामिल हैं। ओला ने अपना सबसे शानदार मॉडल OLA S1X को लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 89,999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है

OLA S1X की कीमत

ओला की तरफ से पेश किए जाने वाले इन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को 89999 लाख रुपए की एक्स शोरुम कीमत के साथ पेश किया गया है। और इस स्कूटर के अन्य वैरिएंट की  कीमत 99999 लाख रुपए और 109999 लाख रुपए के करीब की रखी गई है। प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स के लिए 15 अगस्त तक इसमें ऑफर दिया गया है। जो लोग 15 अगस्त तक इस स्कूटर को बुक नहीं करते है तब यह स्कूटर आपको 10 हजार रुपये मंहगा पड़ सकता है जिसके बाद इसकी कीमत 1,19,999 रुपये हो जाएगी। इस स्कूटर को आप Ola Electric की आधिकारिक पोर्टल पर जाकर बुक कर सकते है।

OLA S1X रेंज और स्पीड

OLA S1X स्कूटर के रेंज की बात करें तो ये आपको 125 किलोमीटर का रेंज देगी। इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह स्कूटर 4 कलर ऑप्शन के साथ आपको मिल जाएगी। इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलेगा।

OLA S1X फीचर्स

OLA S1X स्कूटर में 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है।  साथ ही इस स्कूटर के हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ आएँगे। आप इस स्कूटर को ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव 3 मोड में चला सकते है। सबसे खास बात यह है की इस स्कूटर को आप पथरीली जगहों पर भी इस्तेमाल कर पाएंगे।