मोटोरोला का नवीनतम स्मार्टफोन बाजार में अपनी उचित कीमत और शानदार फीचर्स के कारण तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इसमें उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाला कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ, और तेज़ प्रोसेसर शामिल हैं, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए आदर्श बनाते हैं।

इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन और दुर्लभ सुविधाएँ, जैसे कि वॉटर रेजिस्टेंस और डस्ट प्रूफ, इसे अन्य स्मार्टफोन्स से अलग करते हैं। इस प्रकार, मोटोरोला का यह स्मार्टफोन उन उपभोक्ताओं के लिए एक आदर्श विकल्प है जो कम दाम में बेहतरीन तकनीकी सुविधाएं चाहते हैं।

मोटोरोला अब तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वापसी और मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने पिछले कुछ समय में कई सारे स्मार्टफोन्स बाजार में पेश किए हुए हैं।

इन सभी स्मार्टफोन को कंपनी ने अग्रेसिव प्राइस रेंज और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारे हैं। अब मोटोरोला अपने फैंस के लिए Motorola Edge 40 Neo को एक नए कलर के साथ पेश करने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Motorola Edge 40 Neo को मोटोरोला की तरफ से पिछले साल सितंबर महीने में पेश करने वाली है। अभी तक ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन Caneel Bay, Soothing Sea और Black शामिल है।

लेकिन अब कंपनी इस स्मार्टफोन को पीच फज कलर ऑप्शन में पेश होने वाला है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को कर्व्ड डिस्प्ले दिया इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है और इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। यदि आपको देर तक वीडियो स्ट्रीम करना पसंद है तो यह स्मार्टफोन आपको पसंद आने वाला है।

Motorola Edge 40 Neo के ऑफर्स एंड फीचर्स
Motorola के इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 27,999 रुपये है लेकिन इस पर 17 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद आप इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रूपये है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरज दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP + 13MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है।