नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर से विवादों को घेरे में आ गई है। अब वो कभी भी गिरफ्तार की जा सकती है. सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेत्री राखी सावंत को तगड़ा झटका दिया है और उनकी अग्रीम जमानत की मांग की याचिका को खारिज करके सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत को चार हप्ते के भीतर सरेंडर करने के निर्देश जारी किया हैं। बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत पर अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी का कथित अश्लील वीडियो लीक करने के आरोप है।

बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसले सामने आने के बाद से राखी सावंत फिर से लोगोग के बीच अपनी दलील पेश करती फिर रही है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट इस आदेश के आने से पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दिया था। पूर्व पति आदिल दुर्रानी ने आरोप लगाया था कि राखी के द्वारा  उनकेअश्लील वीडियो लीक किए गए है इस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या है मामला

राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर उनके पति ने  उपनगरीय अंबोली थाने में सूचना प्रौद्योगिकी कानून की संबंधित धाराओं के तहत शिकायत दर्ज करी गई थी। दुर्रानी ने सावंत पर उन्हें बदनाम करने के लिए कई ऑनलाइन प्लेटफार्म पर उन दोनों के निजी वीडियो को लीक करने का आरोप लगाया है।

निचली अदालत ने कही ये बात

अदालत ने कहा था कि “अभिनेत्री राखी द्वारा कथित रूप से ‘प्रसारित या प्रकाशित’ सामग्री न केवल ‘अश्लील है बल्कि पूरी तरह यौन सामग्री है’। अदालत में कहा गया ‘तथ्यों, आरोपों और घटना से जुड़ी परिस्थितियों पर विचार करने के बाद (अदालत इस राय पर पहुंची है कि) यह अग्रिम जमानत देने के लिए उपयुक्त मामला नहीं है”।