Nokia 1100 Smartphone: अभी हाल ही में नोकिया का स्मार्टफोन और फ़ोन दमदार होता है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 है. आपको इसमें कैमरा दमदार मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी दमदार दी गयी है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दिया गया है उसमे आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्क्रीन कि बात करें तो आपको इस Nokia स्मार्टफोन में 2K रिज़ॉल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 3.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में एक विशेष QWERTY कीबोर्ड दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में दिए गए मेमोरी यूनिट कि बात करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड के मदद से 512GB तक बढ़ा सकते है. यही नहीं असल में इस नोकिया में एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम भी दिया गया है जिसके वजह से ये बहुत स्मूथली काम करता है.

कैमरा और कैमरा

किसी भी स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें और उसमे कैमरा के बारे में बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस फ़ोन में 6200mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यही नहीं असल में इस Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर भी दिया गया है.