Bhojpuri Video Viral भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हाल फिलहाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी जगत में बहुत पसंद किया जाता है।

हाल ही में इनका एक गाना सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर लोग रिल्स भी बना रहे हैं। अगर आपने अभी तक इनका यह धमाकेदार रोमांटिक वीडियो नहीं देखा है तो इस आर्टिकल में दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का पलंग तोड़ रोमांस Bhojpuri Video Viral

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जो भी फिल्म निरहुआ और आम्रपाली एक साथ करते हैं वह सुपरहिट होती है। इन दोनों की जोड़ी साथ में बहुत खूबसूरत और लोगों का दिल जीत लेने वाली होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इनका एक 2014 के फिल्म का गाना वायरल हो रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे पर प्यार लुटाते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Must Read

2014 में हुई थी रिलीज

आपको बता दे 2014 में कटोरे कटोरे इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। आपको बता दे इस वीडियो को राहुल खान और प्रवेश लाल यादव द्वारा बनाया गया है। इसके अलावा इसके निर्देशक सतीश जैन है। आपको बता दे वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव ने अभिनय किया है।