भोजपुरी इंडस्ट्री आज एक बड़े मकाम पर आ पहुंचा हैं। वही इस इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे इस जगत के हिट जोड़ी में से एक हैं। इन दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में और कई सुपरहिट गाने साथ की हैं। दोनो का कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही गर्दा मचा करके रख देता हैं।

वही आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक पुराना हिट गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा धमाल मचा रखा हैं। इस गाने ने दोनों ही बंद कमरे में जमकर रोमांस करते देखे जा रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये धांसू रोमांटिक गाना इन दिनों दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। गाने में आम्रपाली दुबे ने ब्लू रंग की साड़ी और लाल रंग की ब्लाउज पहनी हुई हैं। जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। वही खुले बाल डार्क न्यूड मेकअप में आम्रपाली दुबे अपने कातिलाना अदाओं से सबको मदहोश करती देखी जा रही हैं।

भोजपुरी फिल्म मोकामा 0km (Mokama 0km) का गाना “खोले दी केवड़िया भईल भोर” (Khole Di Krvadiya Bhail Bhor) ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने सबके पसीने छुड़ा रखी हैं। दोनों ही इस गाने में अलग अलग तरह से एक दूसरे के साथ दिल के तार जोड़ते नजर आ रहे हैं। वही अब इन दोनों का ये हिट गाना अब पूरे सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा हैं। कल्पना और रजनीश ने इसको अपनी आवाज दी हैं। राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक दिया हैं। वही संतोष मिश्रा ने इस गाने को डायरेक्ट किया हैं। यहां देखे ये सुपरहिट वायरल सॉन्ग।

Khole Di Kevadiya Bhail Bhor |   DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG 2017 | HD VIDEO