Motorola Moto E32s 2023: आज के समय में कई सारे चाइनीज फोन मार्केट में आपको उपलब्ध मिलेंगे. जैसे जैसे समय बीत रहा है ठीक वैसे वैसे एक से बढ़कर एक स्मार्ट और एडवांस फीचर्स वाले फोन मार्केट में आकर तबाही मचाते हुए नजर आ रहे हैं. जहां एक ओर नए नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मोटोरोला आपको शायद कही नजर नहीं आ रहा होगा.

आपको बता दें, शायद ही आप सभी को पता होगा कि सबसे पहला स्मार्टफोन या कहे ब्लैक एंड वाइट फोन मोटोरोला ने ही लॉन्च किया था. पिछले 2 साल से भारतीय बाजार से गायब हो चुका Motorola ने अब सभी फोन कंपनियों को होश उड़ा दिए है. जी हां सही सुना आपने Motorola ने अपना काम बजट और बेहतरीन फीचर्स वाला फोन Motorola Moto E32s को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है. चलिए विस्तार से जानते है Motorola Moto E32s के इस नए हैंडसेट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Motorola Moto E32s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दे Motorola का ये फोन Android 12 पर वर्क करता है. कैमरा क्वालिटी की बात करें तो फोटो और वीडियोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आपको 5000Mh एमएच की बैटरी और 15W चार्जिंग क्षमता सिलेक्ट किया गया है. इसी के साथ साथ इस फोन में 6.5 इंच के डिस्प्ले फुल एचडी डिस्प्ले में दी गई है.

Motorola Moto E32s की कीमत

Motorola Moto E32s की कीमत की बात करें तो ये फोन आपको दो वेरिएंट में उपलब्ध मिलेगा. Motorola Moto E32s 4GB + 64GB वेरिएंट का कीमत 9,999 रुपये रखी गई है, अगर आप इसके निचले वेरिएंट को खरीदते है तो इसकी कीमत लगभग 7 से 8 हजार रुपए है.

आप Motorola के Motorola Moto E32s फोन को भारतीय बाजार के साथ साथ ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट जैसे की रिलायंस मार्ट, रिलायंस डिजिटल और फ्लिपकार्ट और Amzone पर भी आसानी से खरीद सकते है.