नई दिल्ली: भारत की सबसे पुरानी कपंनियों में से एक रही सैमसंग अपने बेहतरीन मोबाइल फोन के साथ अपनी खास विश्वस्नीयता को लेकर पहचानी जाती है। इस कंपनी ने बाजार में नए नए फीचर्स के स्मार्टफोन कम कीमत के साथ पेश किए है जिसके चलते लोग इस कपंनी के मोबाइल को लेना आज भी पसंद करते है। सैमसंग लोगों के भरोसे को देखते हुए जब भी अपना कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है, उन फोन में अनेकों खूबियां होती हैं। सैमसंग के मोबाइल फोन अक्सर टिकाऊ स्थिति के होते हैं। और इसी के चलते जिस किसी ने सैमसंग जैसी कंपनी का मोबाइल फोन एक बार चलाया है उसके हर एक मॉडल को बार-बार चलाने के लिए उत्साहित हुआ है।

एक बार फिर से सैमसंग का बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन पेश किया गया हैं जिसका नाम Samsung Galaxy M53 Smartphone है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन काफी लुभावना और आकर्षक डिजाइन वाला है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में सबसे अच्छी खासियत यह है कि इसमें बड़ा मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है, इसके साथ बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है। Samsung का चमचमाती डिजाइन वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 108MP का बेहतरीन कैमरा, साथ में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M53 Smartphone के धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy M53 में जहां शानदार कैमरा दिया गया है तो वही इसका  डिस्प्ले एम53 में 1080 x 2408 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का है। इसके अलावा इसका सॉफ्टवेयर, सैमसंग डिवाइस Android 12 पर काम करता है। सैमसंग फ्लैगशिप 128GB/ 6GB RAM, 128GB/ 8GB RAM, और 256GB/ 8GB RAM (256GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है।