Commander Bike: जमाना तेरी से बदल रहा है और टू व्हीलर सेगमेंट में इलेक्ट्रिक बाइक की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है। केवल इस साल बहुत सारे इलेक्ट्रिक बाइक लांच होने वाले हैं और कुछ नई इलेक्ट्रिक बाइक को अगस्त महीने में लॉन्च भी किया गया है। ऐसे में एक Commander Bike लांच होने वाली है यह बाइक इलेक्ट्रिक सेगमेंट में Revolt, और Oben Rorr जैसी बाइक को टक्कर देने वाली है।

आज हम आपको Commander Bike के कुछ बेहतरीन फीचर के बारे में बताने वाले हैं जिसका आप निर्देश अनुसार पालन करते हुए कुछ बेहतरीन बाइक के बारे में अच्छे से समझ सकते है।

Commander Bike से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी

Commander Bike

अगर आप इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने वाले हैं तो आपके लिए Commander Bike बेहतर होने वाली है। अगर हम इस इलेक्ट्रिक बाइक के बेहतरीन बैटरी की बात करें तो इसमें WP 67 रेटिंग वाला बैट्री पैक दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक की क्षमता 4.4 किलोवाट की है। इस बाइक में आपको 3000 वाट का मोटर मिल जाता है जो इसे एक मजबूत इंजन देता है।

Must Read:   

यह बाइक 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है और 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल सकती है। बेहतरीन स्पीड के साथ-साथ अगर आप इसे फुल चार्ज करते हैं तो यह 125 किलोमीटर तक एक फुल चार्ज में चल सकती है।

इसके साथ-साथ आपको इस बाइक में कुछ हरा रीडिंग मोड से मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करके आप इस बाइक को और बेहतर बना सकते है। अगर हम इसके लुक्स की बात करें तो इसके लुक्स ने हर किसी को दीवाना कर दिया है कोई भी बाइक लवर इलेbक्ट्रिक बाइक के सेगमेंट में इस बाइक को आसानी से पसंद करेगा।

कब लॉन्च होने वाली है Commander Bike

अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दे कि वर्तमान समय में इस बाइक को केवल लांच करने का ऐलान किया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह बाइक 2023 के अगस्त महीने के आखिरी हफ्ते में लांच होने वाली है।

आप कमांडर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस बाइक के लॉन्च से जुड़ी डिटेल प्राप्त कर सकते है। वहीं अगर हम इस बाइक के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से शुरू होकर 1.8 रुपए तक होने वाली है।