नई दिल्ली। साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने गैलेक्सी A30 फोन का एक नया वेरियंट लॉन्च किया है। जिसकी खूबियों को देख खरीदने की होड़ सी मच लगी हुई है। बैसे भी यह कपंनी अपने शानदार फिीचर्स वाले फोन को लेकर जानी जाती है। इसी के बीच सैमसंग के Samsung Galaxy A30 Nord स्मार्टफोन के आने के बाद से दूसरी बड़ी कपंनियों की सेल में काफी परिवर्तन देखने को मिल सकता है। बाजर में यह फोन ब्लू, ब्लैक, रेड कलर के साथ अब इसे सफेद कलर में भी खरीदा जा सकता है। भारत में नए वेरियंट की कीमत 15,490 रुपये के करीब की रखी गई है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते है तो जानें फोन की सारी खूबियां…

Samsung Galaxy A30 Nord के तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy  पर कपनी ने की शानदार फीचर्स दिए है। जिसमें इसकी स्क्रीन के देखे तो यह 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.44-इंच सुपर AMOLED के साथ  पेश की गई है। इस फोन को कपंनी ने तीन वेरियंट 128GB/ 4GB रैम, 128GB/ 6GB रैम और 128GB/ 8GB रैम के साथ पेश किया है। यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.1 पर करता है।

Samsung Galaxy A30 Nord का कैमरा

Samsung Galaxy A30 Nord तीन कैमरे से लैस है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का + दूसरा कैमरा 5MP अल्ट्रावाइड शूटर + और तीसरा 2MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। सके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकिन लोगों के लिए 13MP का फ्रंट कैमरादिया गया है।

Samsung Galaxy A30 Nord की बैटरी

सैमसंग डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें सबसे पावरफुल 5000mAh की बैटरी लगी हुई है।