भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी क्रिकेट के मैदान में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं, तो वही उनकी पत्नी हसीन जहां अक्सर अपने विवादित बयान और सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हाल ही में हसीन ने होली खेलते हुए डांस करने के वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उन्होंने होली की देर रात को ये वीडियो शेयर किया था, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वह उड़ते रंग गुलाल और पानी की बौछारों के बीच अपनी बेटी और दो अन्य लड़कियां के साथ में डांस करती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने इसमें ‘जय-जय शिव शंकर, कांटा लगे न कंकड़’ गाने पर बेहद तंग कपड़ों में डांस कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके करीब तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद वह इस वीडियो के लिए ट्रोल भी की गई। किसी ने उन पर बेहद तंग कपड़ों में डांस करते हुए अंग प्रदर्शन करने का आरोप लगाया, तो किसी ने रोजे का हवाला दिया। वैसे उनको भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से रिश्ते खराब करने के बाद से वह सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स का सामना कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच में लंबे समय से कोर्ट में लड़ाई चल रही है। हसीन ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने अपने ससुराल वालों पर बलात्कार करने की कोशिश व दहेज प्रताड़ना जैसे आरोप भी लगाएं हैं।

आपको बता दें कि शमी हसीन जहां के पहले पति नहीं हैं, इससे पहले उनकी शादी कोलकाता के बीरभूम में रहने वाले एक किराना की दुकान चलाने वाले शेख सैफुद्दीन से की गई थी, जिसके बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया।