Viral Video आमतौर पर आपने अक्सर कहीं आते जाते हुए भिखारी के गिरोह को भीख मांगते देखा होगा। 2016 में एक मां ने अपने दिव्यांग बेटे के लापता होने के लिए पुलिस में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है कि पाकिस्तान की रावलपिंडी के तोहली मोहरी चौराहे पर मां ने अपने इस दिव्यांग बेटे को भीख मांगते देखा और उसकी पहचान की। यह पूरा किस्सा पाकिस्तान का है।

गिरोह में था शामिल बेटा Viral Video

पाकिस्तान के इस किस्से की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में सात लोग शामिल हैं जिनमें से तीन महिलाएं और तीन पुरुष हैं। यह सभी लोग इस महिला के दिव्यांग बेटे को जबरदस्ती मारपीट कर भीख मंगवाते हैं। इसके लिए उसे कई प्रकार के इंजेक्शंस भी दिए जाते हैं। 

Must Read

मुस्तकीम की दिव्यंकता का उठाते थे फायदा

युवक की मां ने बताया कि मुस्तकीम दिव्यांग होने के साथ-साथ मानसिक रूप से पीड़ित भी थे जिस वजह से वह हमेशा घर छोड़कर चले जाते थे। वर्ष 2016 में एक बार उन्हें टाइफाइड बुखार हुआ था जब वह घर छोड़कर गए और दोबारा लौटकर नहीं आए। इसके लिए मुस्तकीम की मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई मगर पुलिस को इनका कोई पता नहीं चला। अचानक 7 साल बाद मुस्तकीम की मां ने पाकिस्तान के रावलपिंडी के तोहली मोहरी चौराहे पर इन्हें भीख मांगते देखा और इन्हें गले से लगा लिया। इस दौरान गिरोह के अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज भी की। तब तक पुलिस वहां पहुंच गई और मौके को संभाला।