सोशल मीडिया पर बीते दिन आयशा नाम की एक लड़की का पाकिस्तान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। आयशा के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन हर किसी ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इतना ही नहीं उनका वो गाना और डांस स्टेप इतना वायरल हुआ था। जिसपर आज भी लोग वीडियो बनाकर ट्रेंड कर रहें हैं। इसी बीच अब पाकिस्तान से एक और लकड़ी का धांसू डांस वीडियो समाने आया हैं। जिसको देखना हर कोई बेहद पसंद कर रहा हैं। इतना ही नहीं इस लड़की ने काफी कम समय में सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया हैं।

दरअसल वायरल वीडियो पाकिस्तान से सामने आया हैं। इस वीडियो में एक प्यारी से लड़की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के गाने “अंग लगा दे” पर डांस करती नजर आ रही हैं। लड़की अपनी बहन की शादी में इसलिए इस परफॉर्मेंस को डेडिकेट किया हैं। वही अब ये धांसू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं।
इस वीडियो में लड़की ने मेहरून रंग का लहंगा पहना हुआ हैं। इसके साथ ही लड़की के डांस मूव्स बेहद कातिलाना लग रहें हैं। अंग लगा दे गाने पर जबरदस्त ठुमके और कातिलाना एक्सप्रेशन से लड़की ने हर किसी के होश उड़ा करके रख दिए हैं।

इस वीडियो को @natalia.calling के आईडी से 15 जनवरी को अपलोड किया गया था। वही अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को अबतक 22 लाख से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वही इस वीडियो पर हर कोई अपनी प्रतिकिया दे लड़की की डांस की खूब तारीफ कर रहा हैं। आप भी देखे ही धांसू डांस वायरल वीडियो।