Aprilia RS 457 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में दो पहिया वाहनों में Aprilia का नाम काफी प्रचलित है। KTM और Kawasaki Ninja 400 जैसी शानदार बाइक को भी यह बाइक जोरदार टक्कर दे रही है।

बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में इसकी डिलीवरी शुरू होने वाली है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक 1 मार्च 2014 से ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन ग्रुप से जिन लोगों ने इस खूबसूरत बाइक की बुकिंग कर ली है उनकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी। 

Aprilia RS 457 Price 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस खूबसूरत सी बाइक को भारतीय बाजारों में 8 दिसंबर 2023 को लांच किया गया था। इसकी शुरुआती कीमत 4.10 लाख रुपए रखी गई है। लॉन्च डेट से लेकर अब तक इस मॉडल की बहुत सारे ऑर्डर्स कंपनी को मिल चुके हैं। हाल ही में कंपनी ने बताया है कि 2 से 3 महीना के भीतर यानी की 1 मार्च 2024 से इस बाइक की डिलीवरी शुरू की जाएगी। 

Must Read

डिजाइन है एकदम अट्रैक्टिव 

आपको बता दे यह एक बेहद खूबसूरत सी फूली फेयर्ड स्पोर्ट्स बाइक है जो कि अपने अट्रैक्टिव लुक और बेहतरीन डिजाइन के कारण लोगों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। इसमें आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, speedometer, battery status, आदि। अपने बेहतरीन फीचर्स और अन्य सुविधाओं के कारण यह बाइक बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। 

इंजन में मिल रहे जबरदस्त स्पेसिफिकेशंस

कंपनी की तरफ से विजय इंजन स्पेसिफिकेशन के मुताबिक आपको इसमें 457 cc का इंजन एसिस्ट और स्लीपर क्लच दीया जायेगा। इस मॉडल में आपको पैरेलल ट्विन इंजन दिया जा रहा है जो की 46.9 bhp की पावर और 43.5 nm का बिग टॉप जनरेट कर सकती है। इसके अलावा कंपनी में यह भी जानकारियां दी है कि इस मॉडल में आपको 17 इंच का व्हील टायर और डुएल चैनल ABS सिस्टम भी दिया जाएगा।