वैलेंटाइन डे कल है और ऐसे में अपनी वैलेंटाइन को कहीं घुमाने ले जाने की सोच रहे हैं। आज अच्छा और बेहतरीन ऑफर भी है। क्योंकि आज OYO पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। OYO तक जाने वाली कैब का किराया यदि 1000 रूपए है, तो OYO आपको 800 रूपए तक में ही मिल जाएगा। जिस रूम का किराया 2 गेस्ट के लिए 2800 से 3500 हुआ करता था। आज उसका किराया मात्र 1100 रूपए कर दिया गया है। न्यूनतम 50 प्रतिशत ऑफ से शुरू होकर 80 प्रतिशत तक का ऑफर दिया जा रहा है। ऑफर का लाभ लेने के लिए GrabOn पर भी जा सकते हैं।

GrabOn पर जाकर आपको ऑफर पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको अगले पेज पर अपनी सिटी का चयन करना है। nearBy चुनने के बाद आपके सामने कई होटल्स के विकल्प आएँगे। इनमे निचे की तरफ आपको किराया भी दिखाई देगा। आप अपने बजट के अनुसार रूम ले सकते हैं। यहाँ आपको पूरे एक दिन के लिए ऑफर में रूम दिया जाएगा। जिसमें आप एक रूम के साथ दो गेस्ट रख सकते हैं।

Oyo का बड़ा टारगेट

ओयो का लक्ष्य निर्धारण पिछले साल की तुलना में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार $12 बिलियन से कम होगा। 2019 में स्टार्टअप के 10 बिलियन डॉलर के स्तर से थोड़ा ही कम होगा। 28 वर्षीय रितेश अग्रवाल के नेतृत्व में स्टार्टअप के जरिए पूरी दुनिया में छाप छोड़ी है। उनका कहना है कि शुरुआती चर्चा के दौरान बैंकरों द्वारा सुझाए गए $ 10 बिलियन पर 15% तक की छूट दी जाएगी।

Latest News