सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह की वीडियोस वायरल होते हैं। कई हमारे को इमोशनल कर जाते हैं। तो कुछ हमें लोटपोट हो कर हंसने को मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक लोटपोट हो कर हंसने वाला वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं। एक कपल मार्केट के बीचो बीच दुकान के सामने बीच सड़क पर एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं।

वही कपल की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। हर कोई इस वीडियो को देख खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहा है। सभी को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है। इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। करें भी क्यों ना वीडियो देखने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि वीडियो काफी मजेदार हैं।

आपको बता दें वायरल वीडियो में जिस तरह से महिला और पुरुष एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। इसको देख कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि यह दोनों शादीशुदा है। और यह लड़ाई भी एक शादीशुदा कपल के बीच ही हो रही है। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि जिस तरह से यह कपल एक दूसरे से हाथापाई कर रहे हैं। वह देखने में काफी मजा आ रहा है। इसका मजा तो दुगना तब हो जाता है। जब पुरुष महिला को अलग-अलग तरह के बर्तन से उठा कर उसको मारने की कोशिश करता है और महिला अपने बचाव में उससे वह बर्तन लेने की कोशिश करती है, और जो नजारा सामने आता है। उसे देखा कसम से आप लोटपोट हो कर हंसने लग जाएंगे।

यही वजह है कि लोग इस वीडियो को खूब मजे ले कर देख रहे हैं। इसलिए आप भी यह वीडियो देखिए यहां और जैसे कि हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ ने तो यह तक लिख दिया है। भगवान अच्छा है कि मैं सिंगल हूं, वहीं कुछ का कहना है अब मैं यह देखने के बाद शादी नहीं करूंगा। इस वीडियो को हंसना जरूरी है नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया हैं। यहां देखें।