Kajol Baby Bump: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है. जिसपर रातों रात कोई भी फोटो या वीडियो चंद मिनट में वायरल होकर पूरी सोशल मीडिया पर आग लगा देती है. बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की हो. तो आए दिन ऐसे कई सारे फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें एक्टर और एक्ट्रेस हैरान कर देने वाली बात सामने ला देते हैं. साथ ही साथ कई बार ऐसा भी होता है. की मीडिया रिपोर्ट्स में कई सारी एक्ट्रेस के उप्स मोमेंट भी निकलकर सामने आ जाते हैं.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं. 90 की दशक की जानी मानी और सबसे फेमस एक्ट्रेस काजोल की. काजोल बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा सितारा है. जिन्हें 90 के दशक में लोग आइडियल माना करते थे. आज भी काजोल की कोई पुरानी फिल्म टीवी पर आ जाए. तो लोग उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं. इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं. की काजोल के लिए फैंस के दिलों में कितनी जगह है.

इस खबर में हम काजोल देवगन की किसी फिल्म या फिर किसी गाने की बात नहीं कर रहे हैं. इस खबर में हम बात कर रहे हैं. एक ऐसे मोमेंट की जो आपको भी चौंका देगा.

काजोल को 48 साल की उम्र में चढ़ी जवानी

वर्तमान में काजोल देवगन 48 साल की हो चुकी है. 90 की दशक में उन्होंने लाखों नहीं करोड़ लोगों के दिलों पर राज किया. उनकी हर एक फिल्म पारिवारिक और भावनाओं से जुड़े फिल्म होती थी. जिसे देख परिवार के लोग खुश हो जाते थे. कई फिल्मों में उन्होंने अपने रियल लाइफ हस्बैंड. अजय देवगन के साथ भी कम किया है. लेकिन इन दिनों नब्बे की रानी यानी की काजोल देवगन सुर्खियों में छाई हुई है. और सुर्खियों में छाए रहने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका बेबी बम है.

जी हां दोस्तों, मीडिया से बात करते वक्त उनके बेबी बम को देखा गया. अब ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं. की काजोल प्रेग्नेंट है. कई लोग तो काजोल देवगन को ट्रोल भी कर रहे हैं. और कह रहे हैं 48 की उम्र में यह कौन सी जवानी चल रही है.

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है. की आखिर काजोल देवगन प्रेग्नेंट है भी या नहीं. यह अभी साफ नहीं हुआ है. लेकिन वायरल हो रही तस्वीरें में उनका बेबी बम दिखाई दे रहा है.