Bollywood News: यूं तो बॉलीवुड अभिनेत्री किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. कभी किसी न्यू मूवी को लेकर. या फिर कभी किसी डांस को लेकर. सोशल मीडिया भी एक ऐसा जरिया है. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री का आए दिन चिट्ठा खोलता रहता है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की ब्यूटी किसी से छिपी नहीं हैं. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस मौजूद है. लेकिन अगर बात 90 के दशक की करें तो. करिश्मा कपूर का जलवा याद आ ही जाता है.

बॉलीवुड में 90 के दशक से लेकर अब तक. करिश्मा की खूबसूरती के पुल लोग आज भी बांधते है. करिश्मा ने कई सुपर डुपर हिट फिल्में दी. और अपनी अदाकारी से करोड़ों दिलों पर राज किया.

आज इस खबर में हम करिश्मा कपूर की ब्यूटी. या फिर उनकी किसी फिल्म के बारे में बात नहीं करेंगे. इस खबर में हम बात कर रहें है. करिश्मा कपूर की ब्यूटीफुल बेटी की. उनकी बेटी ऐसी खूबसूरती की बला है.की खूबसूरती में वो करीना कपूर को भी पीछे छोड़ती नजर आती है.

करिश्मा कपूर की बेटी के ब्यूटी के जलवे

बात यहां करिश्मा कपूर की बेटी की हो रहीं है. आपको बता दें करिश्मा कपूर की बेटी का नाम समायरा कपूर है. अभी हाल ही में
समायरा कपूर 18 साल की हुई है. वो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है. वो अपनी खूबसूरती के जलवे लाखों लोगों के दिलो पर चलती है. करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर को जिसने भी देखा वो उन पर फिदा ही हो गया. सोशल मीडिया पर करिश्मा की बेटी की. कई फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल होती दिखाई दे रहीं है. जिसने भी ये फोटो देखी. तो करिश्मा की बेटी की खूबसूरत अदाओं के जलवे की तारीफ ही करता नजर आया. कुछ लोग तो ये भी कह रहे है. की समायरा कपूर से अपनी मां को भी ब्यूटी में पीछे छोड़ दिया.