Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingराजस्थान का RPSC का पेपर हुआ लीक, सुरेश और हनुमान बेनीवाल की...

राजस्थान का RPSC का पेपर हुआ लीक, सुरेश और हनुमान बेनीवाल की मिलीभगत आयी सामने

RPSC 2nd-grade teacher exam paper Leak: ये बात तो हम सब जानते है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के तरफ से हर साल वरिष्ठ अध्यापक भर्ती होती है। लेकिन इस साल इस परीक्षा ने खूब सारी सुर्खियां बटोरी। दरअसल हुआ ये कि सामान्य ज्ञान का पेपर लीक हो गया है। इस लीक के बारे में खबरें रोजाना सामने आ रही है। इसी लीक के बीच खबर ये भी आ रही है कि इस लीक मामले में कई बड़े लोगों के नाम सुनने को आ रहे हैं और सामने भी। जी हाँ दरअसल सुरेश ढाका कई नेताओं के साथ-साथ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं इसमें आपको नागौर सांसद हनुमन बेनीवाल के साथ तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

Paper Leak

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो तस्वीरें सामने आयी है उसमे सुरेश कई बड़े नेताओं के साथ डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल इससे पहले बेनीवाल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हुआ था। इन सभी फोटोज और वीडियो को लेकर स बात का दावा किया जा रहा है कि पेपर लीक होने में अगर किसी का हाथ है है तो वो है मंत्रियों का।

इसी बीच इस लीक को लेकर आरोप और प्रत्यारोप का खेल भी शुरू हो गया है। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है और कहा है कि जिस अधिकारी का नाम सामने आ रहा हैं उसमे कई कांग्रेस नेता शामिल है। एक बार इसकी जांच पड़ताल होनी जरुरी है। इन सब के साथ ही साथ केजरीवाल ने भी सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता हैं?

इतना ही नहीं सुनने में आ रहा है कि जिस इंसान ने पेपर लीक किया है असल में वो बहुत बड़ा मास्टरमाइंड है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये कई मंत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट को चलता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments