Shahrukh Khan’s House Mannat: वैसे तो बॉलीवुड के सितारे आए दिन किसी न किसी खबर को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी किसी का फैशन स्टाइल वायरल होता नजर आता है. तो कभी किसी की फिल्म का कोई गाना. लेकिन इस खबर में हम एक ऐसे सितारे की बात कर रहे हैं. जिसके घर की कीमत सुनकर आप सबके होश उड़ जायेंगे. इस बॉलीवुड सितारे का घर मुकेश अंबानी के घर से कम नहीं है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान और अमिताभ जैसे बड़े-बड़े दिग्गज बॉलीवुड हीरो. इस बॉलीवुड सितारे के घर के आगे फेल नजर आते हैं. चाहे सलमान खान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की बात कर लो. या फिर अमिताभ बच्चन की आलीशान कोठी जलसे की. इन सब को फेल करता हुआ नजर आ रहा है. बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान का घर मन्नत.

यह तो आप सभी जानते हैं. बॉलीवुड के किंग खान या यूं कह लीजिए पठान. शाहरुख खान का घर मन्नत नाम से जाना और पहचाना जाता है. और मुंबई में रह रहा व्यक्ति हो. या फिर मुंबई में घूमने आया हुआ व्यक्ति. ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि वह मुंबई में आया हो. और शाहरुख खान के बंगले के बाहर किसी ने फोटो ना खिंचवाया हो. मन्नत एक घर नहीं मानो एक टूरिस्ट प्लेस बन चुकी है. शाहरुख खान जिस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के लिए मशहूर है. ठीक उसी तरह से सोशल मीडिया पर उनके घर मन्नत की चर्चा भी काफी तेजी से वायरल होती नजर आती है.

मन्नत में है जन्नत

शाहरुख खान के घर मन्नत में बिल्कुल जन्नत जैसा नजारा है. उनके आलीशान घर में एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर काम. इतना बेहतरीन और जबरदस्त हो रखा है. कि जो भी इस घर को देखता है. तो उसे बस देखते ही फ़िदा हो जाता है. खास बात शाहरुख खान के घर की यह है कि. इस घर की इंटीरियर डिजाइनिंग खुद इंटीरियर डिजाइनर. गौरी खान यानी कि शाहरुख खान की पत्नी ने ही किया है.

शाहरुख खान के घर की बात करें तो. और बॉलीवुड सितारों के मुकाबले शाहरुख खान का घर सबसे ज्यादा महंगा घर है. कीमत के आंकड़ों का अंदाजा लगाएं तो. एक रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान की मन्नत. लगभग 200 करोड रुपए से ऊपर है. शाहरुख खान की एक झलक देखने के लिए लोग मन्नत के बाहर घंटा घंटा बिता देते हैं. और उनकी एक झलक का दीदार करते-करते मन्नत के सामने बैठे रहते हैं. हालांकि खास कर अपने जन्मदिन के मौके पर. शाहरुख खान मन्नत की बालकनी में आकर. अपने फैंस से रूबरू भी होते हैं. फैंस का दिल शाहरुख खान बखूबी रखना जानते हैं. इसीलिए उन्हें बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है.