Nita Ambani Makeup Artist: दुनियाभर में प्रसिद्ध. देश के जाने माने और अमीरों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी का लाइफ स्टाइल आज किसको नहीं पता. उनका लिविंग ऑफ स्टैंडर्ड हर रोज सुर्खियों का विषय बना रहता है. मुकेश अंबानी के खाने से लेकर बंगले तक की सुर्खियां अखबारों और टीवी चैनल में हैडलाइन बनी रहती है.

बात अगर मुकेश अंबानी की हो रहीं है. तो उनकी बीवी नीता अंबानी कैसे पीछे रह सकतीं है. नीता अंबानी की लग्जरी लाइफ के बारे में कौन नहीं जानता. उनके लुक और स्टाइल को देखकर ही उनकी अमीरी का पता चल जाता है. अब बात अगर उनकी लग्जरी और टॉप लिविंग स्टैंडर्ड लाइफ की आ गई है. तो नीता अंबानी के लुक और मेकअप की बात भी कर लेते हैं. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर नीता अंबानी के लुक और खूबसूरती के पीछे किसका हाथ है. कोई भी फंक्शन हो या फिर पार्टी नीता अंबानी का लुक और स्टाइल देने में कौन मदद करता है आइए जानते हैं.

कौन है नीता अंबानी को लुक देने वाला शख्स

नीता अंबानी और साथ ही साथ उनकी बेटी ईशा अंबानी और बहु श्लोका अंबानी के लुक को देने वाला. ऐसा वैसा कोई व्यक्ति नहीं बल्कि जाने माने मेकओवर और कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में एक्ट्रेस का मेकअप करने वाले व्यक्ति और कोई नहीं, बल्कि Mickey Contractor है.

Mickey Contractor एक ऐसे व्यक्ति है. जिन्होंने दिल तो पागल है, गुड न्यूज, माई नेम इज खान, मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम आदि जैसे सभी फेमस फिल्म में एक्ट्रेस के मेकअप किए है. इन एक्ट्रेस में करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण जैसी दिग्गज एक्ट्रेस के मेकओवर किए है.

Mickey Contractor के मेकओवर प्राइस

Mickey Contractor के मेकओवर के पैसे की बात करें तो. मुंबई में होने वाले किसी भी इवेंट के लिए मिकी कॉन्ट्रैक्टर लगभग 75 हज़ार रुपये लेते है. लेकिन इवेंट कही बाहर का हो तो वो 1 लाख रुपये से ज्यादा लेते है.