20 Rupee Old Note: क्या आप में से कोई सिर्फ और सिर्फ 20 रुपए में कार खरीद सकता है? आप में से ज्यादातर लोगों को लग रहा होगा अरे 20 के नोट से कोई कार कैसे खरीद सकता है.लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपके पास गुलाबी रंग का 20 का नोट है तो आप इससे कार खरीद सकते है. ऐसे नोट बहुत सारे हैं तो लखपति भी बन सकते हैं चलिए आपको बताते हैं कैसे.

दरसल गुलाबी रंग का 20 रूपये का नोट है बहुत पुराना. ऐसे पुराने नोटों की मार्किट में बहुत ज्यादा डिमांड है. लोग इसे खरीदने के लिए कितने भी पैसे देने के लिए तैयार रहते है. आपको नहीं पता है अगर आपके पास वो नोट है तो आप राजा है राजा. हाँ लेकिन आपके पास जो 20 नोट है उसमे कुछ खासियत होनी चाहिए तभी आपको उसके इतने ज्यादा पैसे मिलेंगे. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर उस नोट में होना क्या चाहिए.

गुलाबी नोट की खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज कल इंटरनॅशनल मार्किट में गुलाबी रंग के 20 रुपए के पुराने नोट की काफी मांग है. आपको इस नोट के बदले 5 लाख रुपये बहुत ही आसानी से मिल जाएंगे. बस आपको इस बात का ध्यान रखना है की आपके पास जो नोट है उस पर 786 नंबर लिखा हुआ होना चाहिए. असल में इस सीरियल नंबर को मुसलमान बहुत ज्यादा मानते है. इसलिए वो इस नोट को खरीदने के लिए बेताब रहते हैं.

कैसे और कहाँ बेचे

आप अगर अपने पास मौजूद पुराने इस नोट को बेचना चाहते है तो सबसे पहले आपको खुद को www.ebay.com या फिर OLX वेबसाइट पर जाना होगा. इन वेबसाइट पर आपको खुद को रजिस्टर करना होगा एस अ सेलर. इसके बाद आपके पास जो भी नोट होंगे उसके फोटो अपलोड करना होगा.