How To Download UPSSSC Admit Card 2019,
How To Download UPSSSC Admit Card 2019,

UPSSSC Admit Card 2019 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने VDO Admit Card डाउनलोड करने के लिए लिंक एक्टिवेट कर दिया गया है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लिंक के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थियों ने ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक पद हेतु आवेदन किया था वे अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in के जरिए UPSSSC VDO Admit Card 2018 डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार UPSSSC VDO exam कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। परीक्षा 22 और 23 दिसंबर 2018 को आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट से रजिस्ट्रेशन नंबर, लॉगिन आईडी और जन्म तिथि के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक परीक्षा के दिन तक एक्टिवेट रहेगा। अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के साथ ही उस पर दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लेवें। किसी भी प्रकार की त्रुटि के लिए अभ्यर्थी को बोर्ड में सूचित किया जाएगा। आयोग द्वारा भर्ती के लिए मई महीने में ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। आपको बता दें कि प्रदेश में 1953 पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई थी।

How To Download UPSSSC Admit Card 2019
सबसे पहले अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर लॉगिन करने करना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए Click here to Download your admit card पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही अभ्यर्थी से जरुरी जानकारी मांगी जाएगी। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।

Latest News