अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया के कुछ पोस्ट काफी चर्चा में भी आ जाते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो काफाई वायरल हो रहा है। जिसमें उनका देसी अंदाज देखने को मिलता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे फ्लाइट में बैठे हैं और चोरी से कटरीना का वीडियो बनाते दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को विक्की ने शेयर किया है लेकिन वीडियो को देखने से पता लग रहा है कि जैसे कटरीना को विक्की के वीडियो बनाने का कुछ पता ही नहीं है।

कैसा है यह वीडियो

आपको बता दें कि बीते दिन विक्की कौशल ने कटरीना का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें देखा जा सकता है कि ये दोनों फ्लाइट से कहीं जा रहें हैं। इस वीडियो को विक्की कौशल ने सेल्फी मोड़ में रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में आपको सबसे पहले विक्की कौशल और उनके बाद उनकी बगल की सीट पर बैठी हुई कटरीना कैफ दिखाई देती हैं। जो की बॉक्सिंग प्रैक्टिस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि कटरीना को पता ही नहीं है की उनका वीडियो विक्की ने चुपके से बना लिया है।

विक्की ने लिखा क्यूट कैप्शन

इस वीडियो के कैप्शन ने विक्की कौशल ने लिखा “फ्लाइट में और जिंदगी में एंटरटेनमेंट। लव यु ब्यूटीफुल। कीप इट कमिंग।” इस वीडियो पर सेलेब्स तथा कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया है। इसाबेल कैफ ने इस वीडियो के कमेंट में हंसने वाली इमोजी दी है। वहीं फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने लिखा है कि “ऐसा सिर्फ कैटरीना ही कर सकती है।” कई अन्य फैंस ने भी इस वीडियो पर कमेंट किये हैं।

आपको बता दें कि दिसंबर 2021 में विक्की तथा कटरीना ने विवाह कर लिया था। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया फोटोज में एक दूसरे के पार्टी प्यार जताते दिखाई देते हैं। कुछ ही समय पहले कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर-3 में दिखाई दी थी। जो की 12 नवंबर को रिलीज हुई थी। वहीं विक्की कौशल कि फिल्म “सैम बहादुर” सिनेमा घरों में मौजूद हैं।