आज के समय में बच्चे हो या बूढ़े, बड़े हो या छोटे हर कोई साइकिल का प्रयोग करना चाहता है। क्योंकि यह बिल्कुल मुफ्त होती है और इसमें वातावरण को भी कोई नुकसान नहीं होता। ऐसे में यदि आप कोई नया इलेक्ट्रिक साइकिल लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए Omega Black Electric Cycle एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप मात्र ₹4,000 देकर अपने घर ले आ सकते हैं। आपको बता दें कि इसमें आपको सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की रेंज, दमदार बिल्ड क्वालिटी और कई फीचर्स मिलेंगे। चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

Omega Black Electric Cycle की बैट्री पैक

इस दमदार इलेक्ट्रिक साइकिल की रेंज बढ़ाने के लिए कंपनी के द्वारा Omega Black में काफी दमदार बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है। जिसके साथ में 250 वाट का बीएलडीसी तकनीक पर आधारित पावरफुल मोटर को जोड़ा गया है जिस वजह से साइकिल की परफॉर्मेंस काफी बेहतर है।

Omega Black टॉप स्पीड और रेंज

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की परफॉर्मेंस को काफी शानदार रखने के लिए इसमें दमदार बैटरी पैक और पावरफुल मोटर का इस्तेमाल किया गया है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह साइकिल 70 KM तक की धान का रेंज देने में सक्षम है। वही पावरफुल मोटर के चलते 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकती हैं।

सिर्फ ₹4000 में घर लाएं Omega Black

यदि आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इसकी कीमत एक अच्छे स्मार्टफोन से भी काम है। मार्केट में Omega Black को कंपनी के द्वारा ₹26,000 की कीमत पर उतारा गया है। वही इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप ₹4000 की डाउन पेमेंट करके EMI पर भी आसानी से खरीद सकते हैं।