Animals Videos कई बार ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर हम कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसे देखकर हमारी आंखों से आंसू आ जाए। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर ने बिल्ली की जान बचाई।

सोशल मीडिया पर इस बेजुबान जानवर के कारनामे बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोगों ने इसे जानवरों में भी इंसानियत होने का प्रतीक माना है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो यहां दिए गए लिंक की सहायता से देख सकते हैं।

बंदर ने बचाई बिल्ली की जान Animals Videos

धरती पर इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो नहीं इस बात की गवाही दी। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बंदर ने कुएं में गिरी हुई बिल्ली की जान बचाई। बेजुबान जानवर ने उसे बिल्ली की तकलीफ समझ कर उसकी मदद की इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे बिल्ली का एक छोटा सा बच्चा कुएं में गिरकर जोर-जोर से रोने लगा और उसके रोने की आवाज सुनकर बंदर फौरन उसे बचाने कुएं के अंदर उतर पड़ा।

Must Read

कायम है इंसानियत की मिसाल

एक छोटा सा बिल्ली का बच्चा अचानक कुएं में गिरा और उसके पीछे-पीछे बंदर ने भी कुएं में छलांग मार दी। इसके बाद बंदर ने बखूबी बिल्ली के बच्चे को गोद में उठाकर कुएं से बाहर निकाला सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत तेजी से साझा किया जा रहा है और लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत लाइक किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो पर काफी प्यारे-प्यारे कमेंट्स भी किया जा चुके हैं।