भारतीय बाजार में अधिकतर लोग भौकाली SUV खरीदना बेहद पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक साल पहले टाटा द्वारा भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, जिसका नाम Tata Harrier है। अपने पावर इंजन और भोकाली लुक के चलते यह भारतीय बाजार में खूब लोकप्रिय रही है। आज हम आपको Tata Harrier पर मिलने वाली एक शानदार डील के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल सिर्फ 5500 किलोमीटर चली हुई, कुछ महीने पुरानी Tata Harrier को आप 19.50 लाख में खरीद सकते हैं। यह मौका आपके लिए बेहद शानदार है, यदि आपका बजट कम है और ऐसे में आप टाटा हैरियर फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह मौका सोने पर सुहागा होने वाला है।

Tata Harrier के इंजन डिटेल

भारतीय बाजार में उपलब्ध टाटा हैरियर कंपनी की सबसे धाकड़ फोर व्हीलर में से एक है। आपको बता दे कि इसमें 1956 सीसी की दमदार इंजन मिलता है, जो की 167.62 Bhp की अधिकतर पावर और 350 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो आसानी से 16.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Tata Harrier की कीमत

अब बात करें कीमत की यदि आज के समय में आप टाटा हैरियर को भारतीय शोरूम से जाकर खरीदने हैं तो आपको बता दे इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपए से 26.44 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में 2 लाख तक की बट होती आ सकती है। ऐसे में सिर्फ 5500 KM चली सेकंड हैंड टाटा हैरियर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Tata Harrier पर मिल रही शानदार डील

आपको बता दे की हाल ही में बिल्कुल नई Tata Harrier की टॉप वैरियंट सिर्फ 5500 किलोमीटर चली 2024 मॉडल केवल 19.50 लाख रुपए में बेची जा रही है। आपको बता दे कि यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में बेची जा रही है। गाड़ी पर एक भी स्क्रैचेज समस्या देखने को नहीं मिलेगा गाड़ी बिल्कुल शोरूम कंडीशन में है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल 19.50 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो चिंता ना करें क्योंकि जहां पर यह कर बेची जा रही है। वहां पर आप को लोन पर भी फोर व्हीलर मिल सकता है। ऐसे में आप एक से 2 लाख डाउन पेमेंट करके इस टाटा हैरियर को लोन पर भी खरीद सकते हैं।