नई दिल्ली। दोस्तों भोजपुरी फिल्म और गाने को आज के समय में खूब लोकप्रियता मिल रही है। यह ना सिर्फ बिहार बल के देश के अलावा दुनिया भर में भोजपुरी गाने को सुने जाते हैं। खासकर यूपी बिहार में भोजपुरी गाना का कक्रेज काफी अधिक है और जब भी बात भोजपुरी की आती है तो सभी के जुबान पर पहला नाम सुपरस्टार निरहुआ का ही आता है।

आज के समय में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का क्रेज कम नहीं हो रहा है सुपरस्टार निरहुआ ने आम्रपाली के साथ कई फिल्म और गाने की हैं और लोग अभी के समय इन के जोड़ी के दीवाने हो चुके हैं। जहां कुछ समय पहले तक पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता था वही आज के समय में उनके जोड़ी टूटने के बाद आम्रपाली और निरहुआ का जोड़ी धमाल मचा रही है।

पूरे देश में है भोजपुरी गाने का क्रेज

आज के समय में भोजपुरी एक ऐसा गाना है जिसे लगभग पूरे भारत देश में देखा और सुना जाता है जब भी कहीं शादी हो या कोई अनफंक्शन तो भोजपुरी गाने पर ठुमका लगा ही जाते हैं। यूट्यूब भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत से एक्ट्रेस और एक्टर हैं परंतु इन सब में निरहुआ और आम्रपाली के जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहे हैं और हाल ही में इन दोनों का ही एक वीडियो वायरल हुआ है।

निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों हाल ही में भोजपुरी का एक और गाना वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में आपको भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली देखने को मिलता है। इस वीडियो में सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली जमकर एक दूसरे से लिपटते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में भरपूर मात्रा में हंसी मजाक और रोमांस भी शामिल है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली एक ही कमरे में खुला रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस गाने को 3 साल पहले ही लॉन्च किया गया था इस गाने का नाम मुझ पे अटक जाता है। इस गाने को निरहुआ इंटरटेनमेंट नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। जिसमें आपको निरहुआ और आम्रपाली के बीच भरपूर मात्रा में रोमांस और दोनों काफी मजे करते नजर आ रहे हैं।