हमारे देश का टू व्हीलर मार्किट काफी ज्यादा बड़ा है। यहां आपको देशी कंपनी की बाइकों के अलावा बहुत सी विदेशी कंपनियों की बाइकें भी आसानी से मिल जाती हैं। इसके अलावा आप यहां बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक की कोई भी बाइक खरीद सकते हैं। लेकिन जिस प्रकार से पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ते जा रहें हैं। उसे देखते हुए अब लोग इस प्रकार की बाइकों को खरीदते में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहें हैं। जिनमें उनको अच्छा माइलेज मिल सके। आज हम भी आपको एक ऐसी ही बाइक के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसमें आपको न सिर्फ माइलेज अच्छा मिलता है बल्कि यह एडवांस फीचर्स से भी लैस है। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Bajaj Platina 125 ABS के ख़ास फीचर्स

आज हम आपको बजाज कंपनी की Bajaj Platina 125 ABS के बारे में जानकारी दे रहें हैं। बजाज कंपनी के वाहनों को काफी पुराने समय से बारात में पसंद किया जाता रहा है। इसकी बाइकें अपने माइलेज के लिए काफी लोकप्रिय हैं। इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 115.45 सीसी का इंजन दिया जाता है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। 5 स्पीड ट्रांसमिशन को इस इंजन के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको काफी अच्छा माइलेज उपलब्ध कराती है अतः इसमें आपको एबीएस तकनीक का लाभ भी मिलता है।

Bajaj Platina 125 ABS की कीमत

आपको बता दें की एबीएस तकनीक से लैस बाइकों की भारत में काफी ज्यादा कीमत है लेकिन आपको Bajaj Platina 125 ABS में यह बजट वेरिएंट में ही मिल जाती है। यह इस बाइक की बड़ी खासियत है। बजाज कंपनी ने अपनी इस बाइक कि शुरूआती कीमत 65,491 रुपये रखी है। वहीं इस बाइक का टॉप वेरिएंट आपको 69,216 रुपये में उपलब्ध होता है।