हमेशा की तरह ही आज हम आपके लिए फिर से एक बार सस्ती कीमत पर बाइक पर चल रहे डील के बारे में बताने वाले हैं। दरअसल Bajaj Pulsar पर एक शानदार डील चल रही है। जिसके तहत आप Bajaj Pulsar को एक स्मार्टफोन जितनी कीमत में ही खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

आपको बता दे कि सिर्फ ₹24,000 में ही Bajaj Pulsar मिल रही है। ऐसे में यदि आप कोई दो पहिया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज ही आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए इस रिपोर्ट में आपको इस बाइक के संबंध पूरी जानकारी विस्तार से देते हैं।

Bajaj Pulsar के इंजन डिटेल

तो यदि आप इस डील के अंतर्गत इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 149.5 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 14 Ps की अधिकतर पावर और 13.5 Nm की टॉर्क पैदा करती है माइलेज की बात करें तो 47.5 किलोमीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

मार्केट में Bajaj Pulsar की कीमत

आज के वक्त यदि आप बजाज पल्सर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो बता दे किसकी शुरुआती कीमत 1.10 लाख रुपए से लेकर 1.20 लाख रुपए के आसपास है। परंतु यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए सेकंड हैंड बाइक एक अच्छा ऑप्शन है। जहां पर आपको आधे से भी कम कीमत में बिल्कुल चमचमाती बाइक मिल जाएगी चलिए बताते हैं।

Bajaj Pulsar पर मिलने वाला शानदार डील

आपको बता दे की Droom वेबसाइट पर हाल ही में बजाज पल्सर के 2010 मॉडल बचने के लिए लिस्ट की गई है। यह रेड कलर में Bajaj Pulsar बाइक है जो की 25,680 किलोमीटर तक चली हुई है। बाइक की कंडीशन काफी शानदार है, बस थोड़े मोर स्क्रैचेज हैं। इसके फर्स्ट ओनर ने इस बाइक के लिए सिर्फ ₹24,000 की डिमांड की है।

इसके अलावा डोमार वेबसाइट पर ही एक और 2012 मॉडल की बजाज पल्सर को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जो की 18,580 किलोमीटर चली हुई है, और उत्तर प्रदेश रजिस्टर गाड़ी है। बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और इसे बस उन्नत ₹29,000 में ही बचा जा रहा है।