बॉलीवुड के दिगज एक्टर गोविंदा के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। आज भले ही गोविंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन उनके फिल्मे फेमस डायलॉग और गानों ने आज भी धमाल मचा रखा हैं। गोविंदा के गाने फेमस डायलॉग पर आज भी लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो जाता है। इसी बीच 1997 में आई फिल्म हीरो नंबर वन का एक गाना “भगा लाया तेरे बाप के घर से” आज भी सबकी जुबां पर छाया रहता है। इसी गाने पर इन दिनों एक भाभी का डांस वीडियो दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में भाभी के ठुमके और एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

Mai Tujhko Bhaga Laya Hu Tere Ghar Se Bold Meera New hot Dance Video

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनको लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता हैं। इसी वायरल भाभी के इस डांस ने सबके पसीने छुड़ा कर रख दिया हैं। इस वीडियो में भाभी ने हल्के पिंक रंग का साड़ी पहना हुआ हैं। जिसमे खुले बाल और अपनी खूबसूरती से सबके पसीने छुड़ा रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा कर के रख दिया हैं।

भाभी जी का जबरदस्त डांस!lale lale hothawa se chuyela lalaiya!viral dance!bhojpuri video#baba r music

सबको भाभी की अदाएं बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स बरसा रहें हैं। हर किसी को इनके डांस से हैरान करके रख दिया हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं। जिसको काफी ज्यादा अब पसंद किया जा रहा हैं। यहां देखे ये वायरल वीडियो।