Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobile2nd Hand 7 सीटर Maruti Ertiga ले आएं सिर्फ 10 हजार रूपए...

2nd Hand 7 सीटर Maruti Ertiga ले आएं सिर्फ 10 हजार रूपए में, मनी बैक गारंटी भी

Used Maruti Ertiga: भारतीय बाजार में कार की बिक्री उसके मॉडल के हिसाब से ही होती है। Maruti कार का सर्वाधिक बिकने का कारण उसकी रिसेल वैल्यू है। मारुती कार के मेकेनिक भी सभी जगहों पर आसानी से मिल जाते हैं। मारुती भी ज्यादा बिकने वाली कारों को अपग्रेड करती रहती है। साथ ही वेरिएंट और सेगमेंट भी चेंज कर देती है। पेट्रोल, डीजल और सीएनजी वेरिएंट भी लगभग कारें मौजूद हैं। मारुती अर्टिगा 8.41 लाख रूपए कीमत से शुरू होती है। ब्रेजा जैसी कारें भी काफी धूम मचा रही है। अर्टिगा को आप पर्सनल और टेक्सी में काम ले सकते हैं। कमाई और घर की रौनक दोनों तरह से फायदा। मारुती अर्टिगा का माइलेज भी काफी शानदार है।

यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तथा आपके पास में पर्याप्त बजट नहीं है तो आप इसके सेकेण्ड हैंड वर्जन को खरीद सकते हैं। आज कल लोग सेकेंड हैंड गाड़ियों की ओर ज्यादा रुख कर रहें हैं। इसका कारण यह है कि आपको आपके बजट में आपकी पसंदीदा गाड़ी मिल जाती है साथ ही आपको महंगाई की मार भी नहीं झेलनी पड़ती है। मारुति सुजुकी अर्टिगा के कुछ मॉडल आपको Maruti True Value स्टोर पर काफी कम कीमत में मिल रहें हैं। आज हम आपको इन्ही के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

How to buy used maruti ertiga

आपको बता दें कि मारुति अर्टिगा के दो यूनिट फिलहाल Maruti True Value स्टोर पर उपलब्ध हैं। इसमें से एक Ertiga VDI SHVS True Value स्टोर पर उपलब्ध है। यह 2016 मॉडल है तथा मुजफ्फरनगर से पंजीकृत है। यह एक डीजल मॉडल है तथा 1,81,565 किलोमीटर तक चली हुई है। यह अपने मालिक की पहली कार है तथा आपको व्हाइट कलर में मिल रही है। 3.86 लाख रूपए पर यह लिस्ट की गई है।

एक दूसरी कार True Value स्टोर पर आपको मिल रही है। यह Ertiga VXI है। यह एक पेट्रोल से चलने वाली कार है। इसका मॉडल 2016 है तथा यह Nagoan से पंजीकृत है। 92,562 किलोमीट तक यह चल चुकी है। यह दूसरे मालिक की कार है तथा आपको व्हाइट कलर में मिलती है। इसकी कीमत 3.90 लाख रुपये लगाईं हुई है।

इन बातों का रखें ध्यान

यदि आप कोई भी पुराना वाहन लेते हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि आप पहले उस वाहन का इतिहास जान लें। उसके कागज़ देखें तथा वाहन की टेस्ट ड्राइव जरूर लें। हम इन कारों के मूल कागजों तथा इनकी कंडीशन के बारे में कोई दावा नहीं करते हैं। आप पुराने वाहन खरीदने के दौरान उनकी कंडीशन को सही से जांच लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments