नई दिल्ली। भारत के ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली बाइक में Hero कपंनी की Splendor Plus बाइक का नाम सबसे पहले आता है। क्योकि कंप्यूटर सेगमेंट के साथ पेश की जाने वाली बाइक में Splendor कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक मानी जाती है। इसमें आपको 99 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता है। जो 9 पीएस का पॉवर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता  है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो कपंनी इस पर बंपर ऑफर दे रही है। जानिए Hero Splendor Plus बाइक की कीमत ..

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत

Hero Splendor Plus बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसमें आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलता है। यदि आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 65000 से लेकर 75000 के करीब की देखने को मिलती है। लेकिन यदि आपके इसी बाइक को सेकंड हैंड लेते है तो हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड बाइक के लाभ

बाजार में इन दिनों अच्छी कंडिशन की सेकंड हैंड बाइक की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। यदि आप सेकंड हैंड बाइक खरीदते हैं तो काफी कम खर्च पर इसे ले सकते हैं।

Hero Splendor पर दिए गए ऑफर्स

आपको बता दें की अच्छी कंडिशन के साथ मिलने वाली सेकेंड हैंड बाइक को सेल करने वाली कई वेबसाइट है जिसमें  Droom वेबसाइट पर  Hero Splendor बाइक उपलब्ध है। साल 2014 मॉडल की Hero Splendor को सेल के लिए रखा गया है। जहां इसकी कीमत मात्र 15000 रुपये रखी गई है। इसकी लोकेशन दिल्ली की है। यह बाइक काफी चली हुई है इस बाइक के लिए आपको सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस भी दिए जा रहें हैं।

Olx पर भी आपको सेकेंड हैंड Hero Splendor बाइक को सेल किया जा रहा है। जिसे काफी सस्ते दामों में सेल किया जा रहा है। इसकी लोकेशन दिल्ली एनसीआर है।