सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है की एक महिला बिकनी पहन कर DTC बस में चढ़ गई। महिला को इस हालत में देख कर बस में बैठे कुछ लोग बिदक गए हालाकि कुछ लोग महिला को देखकर हंस भी रहें थे और ड्राइवर तथा कंडक्टर भी महिला पर हंस रहे थे। महिला ने बस के अंदर बैठे कुछ लोगों को भद्दे इशारे भी किये। यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

बस में बैठे कुछ लोगों ने महिला को इग्नोर किया तथा कुछ महिलाओं ने उससे बस से उतर कर कपड़े पहन कर आने के लिए भी कहा। इसी दौरान किसी ने इस महिला का वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। इंटरनेट यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर काफी मजे लेने लगे और कमेंट करने लगे।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें की इस वीडियो को Delhi Buses नामक X अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में कमेंट भी किया गया है, जिसमें लिखा गया है की “दिल्ली की बसों की व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल हो चुकी है। दिल्ली मेट्रो से ज्यादा असुरक्षित हैं दिल्ली की बसें। यह तो एक छोटी-सी घटना है। हर रोज़ सैकड़ों लोगों की बसों में जेबें कट रही हैं, उसका जिम्मेदार कौन है…?”

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक महिला बस की सीढ़ियों पर खड़ी है और उसने बिकिनी और अंडरगारमेंट पहना हुआ है। वह लोगों को देखकर मुस्करा रह है और उनको देखकर अपने बदन पर हाथ फेर रही है। इसी दौरान सीढ़ियों के साथ वाली सीट पर बैठा एक शख्स अनकंफर्टेबल महसूस करता है और वह दूसरी सीट पर जाकर बैठ जाता है।

यूजर्स ने किये कमेंट

आपको बता दें की इस वीडियो को देखने के बाद में यूजर्स दिलचस्प, कमेंटिव और कोसने वाले कमेंट लगातार कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है की “प्रभु! अब तो अवतार लेना ही पड़ेगा।” एक दूसरे यूजर ने लिखा है की “अब इन लोगों का क्या करा जाए। ये कैसी फ्रीडम है???” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है की “अगर ऐसा हरकत कोई आदमी करे तो?” एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा है “दिल्ली की संस्कृति, अपने चरम पर है।” एक व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा “इसे गिरफ्तार करो। FIR करके जेल में डालो।”