यदि आप बहुत ही अच्छी कंडीशन वाली सैकंड हैंड Hero Splendor Plus अब बहुत ही मामूली दामों पर खरीद सकते हैं। यही नहीं, इन बाइक्स को खरीदने के लिए आप बैंक से लोन भी ले सकते हैं या फिर ईएमआई के जरिए भी पैसा चुका सकते हैं और अपनी खुद की बाइक का सपना पूरा कर सकते हैं। सबसे बड़ी बात, ऐसा करने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, आप घर बैठे-बैठे भी इसे कर सकते हैं।

वर्तमान में ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जो सैकंड हैंड बाइक्स और स्कूटर को खरीदने और बेचने की सुविधा देती है। इनमें Bikes24.com, Bikedekho.com और droom.in को टू-व्हीलर खरीदने और बेचने के लिए देश में सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म माना जाता है। इस पोस्ट में भी आप ऐसी ही एक बाइक के बारे में जानेंगे जो लोहे के भाव में मिल रही है लेकिन उसकी कंडीशन बहुत ही शानदार है। बाइक खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा।

क्यों खास है यह Hero Splendor Plus

carandbike.com पर बेचने के लिए लिस्ट की गई यह सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक 2018 का मॉडल है और पिछले 4 वर्षों में कुल 35,786 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में हैं और फर्स्ट ओनर के द्वारा सेल की जा रही है। इस गाड़ी को बेचने के लिए 4700 रुपए कीमत निर्धारित की गई है। ब्लैक कलर की यह बाइक दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर है और दिल्ली की ही लोकेशन पर खरीदी जा सकती है। यदि यह गाड़ी आपको पसंद आती है तो आप इसके सेलर से बात कर मोलभाव कर सकते हैं या फिर खरीदने के पहले गाड़ी की ट्रायल भी ले सकते हैं ताकि आप खुद गाड़ी को परख सकें।

ऐसे खरीदें सस्ती बाइक्स

यदि आप भी सैकंड हैंड लेकिन बढ़िया कंडीशन वाला टू-व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आप भी अपने मोबाइल का उपयोग करते हुए ऐसा कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने मोबाइल में carandbike.com वेबसाइट ओपन करनी होगी। इसके बाद होमपेज पर दिए गए Used Bike सेक्शन में जाकर आपको अपने मनपसंद मॉडल, लोकेशन और बजट का सलेक्शन करना होगा। इस तरह सभी फिल्टर्स को चुनने के बाद सब्मिट करने पर आपको स्क्रीन पर बहुत सारे टू-व्हीलर्स दिखाई देंगे, जिनमें से आप अपनी पसंद और सुविधा के अनुसार किसी दो-तीन गाड़ियों को शॉर्टलिस्ट कर सकते हैं। इसके बाद उनकी ट्रायल लेकर उनके बारे में पूरी जांच-पड़ताल कर आप उन्हें खरीद सकते हैं।