Vida v1 Pro and Vida v1 Plus: आज मार्किट में बाइक से ज्यादा स्कूटर चल रहे हैं. ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प बाइक से ज्यादा अपने दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ध्यान दे रही है. आपने हीरो की Vida V1 ब्रांड की दो दमदार स्कूटर तो देखा ही होगा. अभी हाल ही में कंपनी ने इन दोनों बाइक को लेकर बहुत बड़ा एलान किया है. जी हाँ, दरअसल अब ये कंपनी अपने इस दोनों स्कूटर को 100 शहरों में शुरू करने वाली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कहा जा रहा है ये काम इसी साल हो जाएगा.

वैसे अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो स्कूटर खरीदने की तैयारी में हैं लेकिन समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन सा स्कूटर खरीदें तो आप इसी vida की स्कूटर को ले लीजिए. हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 Pro और Vida V1 Plus की कीमतों को घटाने वाली है और उसका ऐलान कंपनी द्वारा हो भी गया है. चलिए आपको बताते हैं कि कितना पैसा कम हुआ है और अब इस स्कूटर की कीमत क्या है.

20 हज़ार रुपए होगा सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने अभी हाल ही फ़िलहाल इस बात का एलान किया है कि VIDA V1 Plus और VIDA V1 Pro स्कूटर की कीमत अब 20 हज़ार रुपए कम हो जाएगी. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना. तो देर मत कीजिये और फटाफट से खरीदारी करने में लग जाइए.

क्या है नई कीमत

बात अगर कीमत की करें तो कंपनी ने इस बात को खुद लोगों के साथ शेयर किया है कि VIDA V1 Plus की एक्स-शोरूम की कीमत 1.19 लाख है और VIDA V1 Pro की एक्स-शोरूम 1.39 लाख रुपए है.

होने वाला है 100 शहरों में एक्सपेंशन

कंपनी इस बाइक का एक्सपेंशन भी बढ़ाने वाली है. साथ ही इसके चार्जिंग पॉइंट को भी धीरे धीरे बढ़ाया जाएगा. इस समय इस स्कूटर की प्रजेंस बेंगलुरू, जयपुर और दिल्ली में है. साथ ही इन जगहों पर आपको चर्जिंग पॉइंट भी मिल जाएगा. साथ ही अभी हाल ही में कंपनी ने पुणे, अहमदाबाद, नागपुर, नासिक, हैदराबाद, चेन्नई, कोझिकोडे और कोच्चि में अपने एक्सपेंशन किये हैं.