Hero Passion Pro: वर्तमान समय में सेकंड हैंड गाड़ियों की डिमांड तेज से बढ़ती हुई देखी जा रही है. अगर आप भी अच्छी कंडीशन वाली, बिना डेंट पड़ी, कम बजट में ज्यादा माइलेज देने वाली सेकंड हैंड बाइक की तलाश में है तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें.

आपको बता दें इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक का ऑफर जो आपके बजट में एक दम फिट बैठने वाला है. जी हां दोस्तो हम बात कर रहे है टू व्हीलर में लंबी रेंज और ज्यादा माइलेज देने वाली Passion Pro बाइक की.

वैसे तो तमाम ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर बाइक खरीदी और बेची जाती है लेकिन हमने आपके लिए खोज निकला है एक ऐसा किफायती ऑफर जो आपको second Hand Passion Pro बाइक पर मिल रहा है. आइए आपको बताते है वो कौनसा ऑफर है जिसपर आप बहुत ही कम रकम में अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड बाइक पैशन प्रो मिल जायेगी.

Hero Passion Pro On BIKES24

BIKES24 वेबसाइट पर 2013 का Passion Pro Bike मॉडल लिस्ट किया गया है. यह बाइक लगभग 1000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है और इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यानी आप अगर इस कार को खरीदते है तो आपको दिल्ली का नंबर मिलेगा. वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो इस वेबसाइट पर इसकी कीमत ₹25000 रूपये रखी गई है.

सेकंड हैंड Passion Pro बाइक पर धमाकेदार ऑफर

BIKES24 वेबसाइट पर 25 हजार में आपको अच्छी कंडीशन वाली यूज्ड Passion Pro मिल रहीं है, अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक पर एक साल की वारंटी दी जाएगी. इसी की साथ साथ 7 दिन का मनी बैक गारंटी प्लान भी दिया जा रहा है जिसके तहत अगर आप ये बाइक खरीद लेते है और उस बाइक को खरीदने के बाद, 7 दिनों के अंदर बाइक में कुछ खराबी आती है या फिर आपको किसी कारण ये बाइक पसंद नहीं आती तो कंपनी द्वारा बाइक का दिया हुआ पूरा भुकतान वापस कर दिया जाएगा.

Passion Pro की कीमत

अगर आप शो रूम पर जाकर नई Passion Pro खरीदेंगे तो आपको इस बाइक को लेने के लिए 75,000 रुपये से लेकर 81,000 रुपये तक की जरूरत पड़ेगी. इस बाइक में आपको दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज मिलता है. Hero Passion Pro में कंपनी ने 113cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो की 9.15 पीएस की पावर और 9.89 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.