हमारे देश के युवाओं को हीरो कंपनी की बाइकें बहुत पसंद आती हैं और इसकी एक बाइक का इंतजार काफी समय से चल रहा था। हम इस हीरो कंपनी के प्रीमियम बाइक सेगमेंट की तरफ से Mavrick 440 को ऑफर किया जा रहा है।

इस साल की शुरूआत में इस बाइक के लॉन्‍च के बाद से लोग इसकी डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुकी है। कंपनी ने इस बाइक की डिलीवरी को शुरू कर दिया है।

तो चलिए अब हम आपको इस लेख में Hero Mavrick 440 की खूबियों के साथ कीमत के बारें में जानकारी देने जा रहे हैं। इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

Hero Mavrick 440 की डिलीवरी हुई शुरू
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोटोकॉर्प की तरफ से Mavrick 440 बाइक की डिलीवरी को शुरू कर दिया गया है। कंपनी के एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन पवन मुंजाल ने इस बाइक के पहले ग्राहक को बाइक की चाबी देकर डिलीवरी की शुरूआत कर दी है। इस फ्लै्गशिप बाइक को फरवरी 2024 में लॉन्‍च किया गया था और इस लॉन्‍च के बाद अब अप्रैल में इसकी डिलीवरी को शुरू किया गया है।

Hero Mavrick 440 पावरफुल इंजन
हीरो कंपनी ने Mavrick 440 बाइक में 440 सीसी का इंजन दिया गया है। जिससे बाइक को 27 बीएचपी की पावर और 36 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है। इस बाइक के इंजन को लो-एंड टॉर्क को प्राथमिकता देने के लिए कैलिब्रेट किया है, जो कि शहरी इलाकों और एक्सप्रेस वे पर राइडिंग के अनुभव को बेहतरीन बना देता है।

Hero Mavrick 440 के फीचर्स
कंपनी ने इस बाइक में कई तरह के बेहतरीन फीचर्स दिए हैं और इसके फ्रंट में 43 मिमी के टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स ऑब्जर्वर दिए हैं। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और डुअल-चैनल एबीएस दिया है। तो वहीं, रियर में 240 मिमी डिस्क दिया है। इस बाइक में 35 से ज्‍यादा कनेक्टिड फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही बाइक में एलईडी लाइट्स, डिजिटल स्‍पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Hero Mavrick 440 की कीमत
इस बाइक के बेस, मिड और टॉप तीन वेरिएंट मिल रहे हैं। इस बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.24 लाख रुपये है। तो वहीं इसके मिड वेरिएंट की कीमत 2.14 लाख रुपये है।