Romantic dance: टीचर और स्टूडेंट के बीच का प्यार भला कैसे छिप सकता है। बात अगर पसंदीदा मैडम की हो तो लड़के किसी भी मौके को नहीं छोड़ते। फेस्टिवल में डांस शो हो तो लड़के भी मैडम को डांस में ले आते हैं। मैडम भी अपने पसंदीदा स्टूडेंट को काफी सपोर्ट करती है। मैडम और स्टूडेंट का यदि प्यार का रिश्ता हो तो भला जाहिर हो ही जाता है। वार्षिकोत्सव और फेयरवेल में मैडम के साथ स्टूडेंट ने जमकर डांस किया। कुछ मूवमेंट ऐसे भी थे जहां महिला टीचर शर्माती नजर आई। लड़का दिल खोलकर नाच रहा था। स्टूडेंट्स काफी सपोर्ट में सीटियां जा रहे थे। वीडियो देखकर आपको भी मजा आ जाएगा।

school boy vs madam dance competition #shorts

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा हैं। जो के एक क्लास रूम के अंदर का हैं। इस वीडियो ने डांस कंपटीशन चल रहा हैं। इस वीडियो ने एक छात्र अपनी मैडम के साथ बहुत ही रोमांटिक होते हुए डांस करता देखा जा रहा हैं। वैसे तो टीचर्स को भगवान का ही रूप माना जाता हैं। इस वीडियो के देखने के बाद आपकी सोच शायद बदल सकता हैं। वही अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो ने सबके खूब एंटरटेन किया हैं। क्लासरूम में बैठे सभी छात्र उनके डांस को देख खूब एंजॉय कर रहें हैं।

Beautiful dance by teacher in college fest ll

बता दे की वायरल वीडियो ने अपलोड के कुछ ही देर बाद काफी ज्यादा व्यूज और लाइक्स पा चुके हैं। इस वीडियो ने एक छात्र अपने यूनिफॉर्म में खुद के टीचर्स के साथ जिन्होंने ब्लू रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। उनके साथ आशिकी 2 फिल्म के सुपरहिट गाने तुम हो पर रोमांटिक डांस करते देखे जा रहें हैं। ये दोनो अपने डांस में इतना खो गय हैं। जिसको देख ये कहना मुश्किल है की ये डांस एक छात्र और टीचर के बीच हो रहा हैं। दोनो का ये रोमांटिक अंदाज अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को यूट्यूब के शॉर्ट्स पर फैंसीक्लब 5985 के आईडी से शेयर किया गया हैं। यहां देखें वायरल वीडियो।

Teaher students dance video

School teacher dance