नई दिल्ली। ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा भले ही 50 साल की दहलीज पार कर रही है। लेकिन अपने फैशन सेंस के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इनती उम्र होने के बाद भी मलाइका खूबसूरती के मामले में आज के एक्ट्रेस को मात देती है। वो अक्सर ऐसे आउटफिट में नजर आती है कि कभी ट्रोल हो जाती है तो कभी दर्शकों के बेहद ही खास लगने लगती है।          इसी के बीच एक बार फिर मलाइका (Malaika Arora) अपने दमदार लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते नजर आ रही हैं। मलाइका के एक शो के दौरान ऐसी आउटफिट कैरी कर ली है जिसे देख वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

बीती शाम मलाइका अरोड़ा एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां मलाइका (Malaika Arora Video) हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट पहने नजर आईं। मलाइका के इस बोल्ड लुक को देख ट्रोलर्स भी भद्दे भद्दे कमेंट्स करने से बाज नही आ रहे है, कुछ ने तो मल्लाइका को दूसरी उर्फी जावेद बोल्ना शुरू कर दिया है।

मलाइका के बोल्ड लुक का वीडियो वायरल

बता दें बीती रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची, जहां वो एक्वा शिमरी ड्रेस में पहुंची थीं. मलाइका ने अपने लुक को बड़े गोल ईयरिंग्स और हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया  था। लेकिन मलाइका की ट्रांसपेरेंट ड्रेस को देख लोग हैरान भी हो रहे थे। लग रही है, जिसकी वजह से वो जमकर ट्रोल का शिकार बनी।

मलाइका का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Troll) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो काफी लंबे समय से बॉलीवुड के पर्दों से दूर रह रही हैं। लेकिन इसके बाद भी वो अपने ग्लैमरस अंदाज से लाइमलाइट बटोर लेती हैं।मलाइका अरोड़ा ने कुछ फिल्मों में अपने स्पेशल परफॉर्मेंस जरूर दिए हैं. आखिरी बार मलाइका अरोड़ा बड़े पर्दे पर आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में दिखाई दी थीं। मलाइका के पर्सनल लाइफ की बात करें तो अरबाज खान से तलाक लेने के बाद इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।