नई दिल्ली। Redmi कपंनी के फोन अपनी खासियतो के चलते बाजार में अपना दबदबा बनाए हुए है। इस कपंनी के फोन को खरीदना हर कोई पसंद करता है। क्योकि कपंनी अपने ग्राहकों की पसंद और जरूरतों को ध्यान में रखते दमदार फीचर् के फोन पेस करते आई है। इसके बीच कपंनी ने अपना ओकर और नया स्मार्टफोन Redmi Note 14 Pro Max 5G, को लॉच किया है। जो 5G स्मार्टफोन हैं यदि आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान ले इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Redmi Note 14 Pro Max 5G के फीचर्स

Redmi Note 14 Pro Max 5G के फीचर्स की बात करें तो इस 5G स्मार्टफोन की स्क्रीन  6.9 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। इसके अलावा 120hz का रिफ्रेश रेट तथा 240hz का सैंपल रेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन की सुरक्षा के लिए इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 देखने को मिलगा। इसके अलावा इस मोबाइल में आपको 8GB और 12 GB रैम के साथ 256 GB का इंटरनल स्रेज देखने को मिलेगा। अगर आपको जरूरत पड़े तो इसमें माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

Redmi Note 14 Pro Max 5G की बैटरी

Redmi Note 14 Pro Max 5G की बैटरी की बात करें तो इसमें 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और साथ में 200W का चार्जर दिया जाएगा। जिससे आप अपने स्मार्टफोन को सिर्फ 7 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं, जिसके बाद आपके फोन की बैटरी बहुत ही लंबे समय तक चलेगी।

Redmi Note 14 Pro Max 5G कैमरा

Redmi Note 14 Pro Max 5G के कैमरा के बारे मे बात करें तो यह फोन 4 कैमरों से लैस हौ जिसका प्राइमरी कैमरा 200MP का, दूसरा कैमरा 48MP, तीसरा कैमरा 32MP और चौथी कैमरा 16MP का दिया गया है। वहीं सेल्फी लेने के लिए इस मोबाइल में 64MP कैमरा दिया गया है जिससे आपके फोटो की क्वालिटी बहुत अच्छी होती है।