नई दिल्ली: भारत के ऑटो बाजार में बड़ी बड़ी कपंनिया एक से बढ़कर एक फीचर्स की गाड़ियां पेशकर ग्राहकों को अपनी ओर खीच रही हैं। जिनमें Bajaj और Hero कंपनी की बाइक्स को खरीदना हर की पसंद करता है। इन दिनो Hero की splendor और Bajaj की Platina  हर किसी की पहली पंसद बनी हुई हैं। पर अब सबको पछाड़ने के लिए TVS ने अपनी ऐसी बाइक पेश की है जिसके फीचर्स शानदार है कि आज के समय में हर युवा वर्ग की पहली पसंद बन चुकी है।

TVS की TVS Apache नाम की बाइक के शानदार फीचर्स देख इसकी सेलिंग तेजी से बढ़ रही हैं। है। इसी के साथ इसका इंजन भी काफी मजबूत होने के साथ दमदार है। मौजूदा समय में TVS Apache के 5 मॉडल सामने आए हैं। जिसकी शुरुआती कीमत 1.18 लाख रुपये से शुरू होती है।

 बिक्री से तोड़ा रिकॉर्ड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, TVS Apache के बेहतरीन फीचर्स को देख लाखों कोलोग इसे पसंद कर रहे है। जिसके चलते इसकी बिक्री अक्टूबर 2020 4 मिलियन यूनिट्स के करीब हुई। इसके बाद बीते 2.5 साल के दौरान कंपनी ने इसकी रिकॉर्ड तोड़ 10 लाख यूनिट्स की सेल की, जिसके बाद अब बिक्री का आंकड़ा  5 मिलियन के करीब पहुंच गया हैं।

 

समय-समय पर किए बड़े बदलाव

TVS ने बढ़ती सेल को देखते हुए कंपनी ने इसमें नए फीचर्स जोड़े।जिसमें रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्‍शन के साथ ही डुअल चैनल एबीएस, राइड मोड्स और स्मार्ट एक्स कनेक्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं।

देखिए TVS Apache की कीमत

TVS Apache RTR – 170 – 1.18 लाख से लेकर 1.25 लाख रुपये

TVS Apache RTR 170 4V – 1.22 लाख से 1.45 लाख रुपये

TVS Apache RTR 190 – 1.31 लाख रुपये

TVS Apache RTR 200 4V – 1.30 लाख रुपये से 1.45 लाख रुपये

TVS Apache RTR 320 – 2.72 लाख रुपये