नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में हमेशा लड़ाई झगड़े से लेकर गुस्से में अपना आपा खो देने वाले अभिषेक कुमार हेशा सुर्खियों में बने रहते थें। अब इस घर से निकलने के बाद भी चर्चे में बने हुए है। घर से बाहर निकलते उनके पास गर्ल फ्रेंड की बहार आ गई है। अभी हाल ही में वो मन्नारा चोपड़ा के साथ ‘सांवरे’ नाम के गाने में रोमांचिक होते नजर आए हैं। लेकिन इनके बीच रोमांस का तड़का लगने से पहले एक ब्रेक लग गया है।

इसके बाद अभिषेक कुमार इन दिनों बिग बॉस 17 की ही कंटेस्टेंट्स आयशा खान के साथ नजदीक होते नजर आ रहे है। उनकी नजदिकिंया इतनी बढ़ चुकी है वो अपने परिवार के साथ ईद के खास मौके पर आयशा खान के घऱ पहुचे थें। उनका एक गाना आया हैं. से आया ये ट्रैक लोगों काफी पसंद आ रहा है. अब वैलेंटाइन डे पर आयशा खान ने भी एक रील शेयर की थी जिसमें आयशा और अभिषेक दोनों एक गाने पर परफॉर्म देते नजर आ रहे हैं।

अब इस जोड़ी के हमेशा कई मौके पर एक साथ देखने के बाद लोगों को ये शक होने लगा कि कहीं ये साथ में कोई नया रिश्ता तो नहीं बना रहे, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ अभी सामने नहीं आया है। हालांकि इन्हें साथ देखकर, इनकी केमिस्ट्री देखने के बाद यदि इस रिश्ते पर मोहर लग भी जाती है तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

मन्नारा से बेहतर आयशा

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे रील गाने में में आयशा खान ब्लू रंग की साड़ी पहने नजर आ रही है तो वहीं अभिषेक ब्लैक सूट में दिख रहे हैं. इन्हें साथ देखकर लोग इनके लिंकअप के कयास भी लगा रहे हैं।क्योंकि आयशा ने जो तस्वीर वैलेंटाइन के दिन शेयर की थी उसमें दो हाथ दिख रहे थे। जिसमें इस वीडियो में अभिषेक के हाथ में दिख घड़ी काफी चर्चा का विषय बन रही है।ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल है और लोग आयशा की एक्टिंग को मन्नारा चोपड़ा से बेहतर बता रहे हैं।

आयशा को बताया परिवार

अभिषेक आयशा की दोस्ती को लेकर जब लोगों ने इस पर सवाल उठाने शुरू किया तो अभिष्क का कहना है कि वो न सिर्फ उनकी दोस्त है ,बल्कि परिवार का एक सदस्य भी है। वो कहते हैं कि उनके पैरेंट्स भी आयशा के साथ बहुत ज्यादा जुड़े हुए हैं.अभिषेक ने कहा कि वो अफवाहों को इंजॉय कर रहे हैं. वहीं, आयशा ने कहा कि इन अफवाहों ने उनकी दोस्ती पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ेगा।