वर्तमान समय में भोजपुरी गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी फिल्मों में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिन्हें पब्लिक काफी ज्यादा पसंद करती है। इन्ही में से एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली की है। इन दोनों की यदि को फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फिल्मों को देखते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लंबी लाइनें लग जाती हैं। इसी कारण इस जोड़ी की डिमांड हमेशा बनी रहती है।

निरहुआ और आम्रपाली

आपको जानकारी दे दें की निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सीन को लोग देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी के वीडियो को भी देखते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी यदि किसी फिल्म में आ जाती है तो उसका हिट होना तय हो जाता है। इस जोड़ी का यदि कोई वीडियो सोशल मीडिया पर आता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

पसंद किया जा रहा है वीडियो

आपको बता दें की इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में देखा जा रहा है और काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। आपको जानकारी दे दें की इस वीडियो का टाइटल “तनी देखल कारी” है तथा इसको फिल्म “जान लेबु का” से लिया गया है। इसमें आप निरहुआ को अक्षरा सिंह तथा आम्रपाली के साथ जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

#VIDEO #Nirahua #Akshara Singh - देखल करी कम जी #Dinesh Lal | Dekhal Kari Kam Ji | Bhojpuri Song

रोमांस को किया गया पसंद

इस गाने में जबरदस्त रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ निरहुआ की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में आप देख सकते हैं की निरहुआ किसी बात पर नाराज हो जाते हैं, जिसके बाद अक्षरा सिंह उन्हें मनाने की कोशिश करती है। आउटडोर लोकेशन पर फिल्माए इस गाने में आपको बेहतरीन डांस भी देखने को मिलता है। फिलहाल आप इस गाने को SRK Music Bhojpuri नामक चैनल पर देख सकते हैं। इसको अभी तक 8.7 व्यूज मिल चुके हैं।