Nothing Phone 2 : वर्तमान में भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद है. बात अगर Oppo, Vivo, OnePlus जैसी स्मार्ट फोन कंपनी की करी जाए तो. हर रोज इन कंपनियों के नए नए फोन लॉन्च होते रहते हैं. लेकिन इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहें है उस फोन ने ना केवल चाइनीज फोन का दम निकालकर रखी दिया है. बल्कि Apple और Samsung जैसे फोन के भी पसीने निकाल दिए है.

हम बात कर रहें है अमरीकी स्मार्टफोन कंपनी Nothing Phone की. Nothing Phone ने अपना Nothing Phone (2) स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान कर डाला है. आपको याद होगा जब Nothing Phone कंपनी का Nothing Phone 1 लॉन्च हुआ था. तब भी इस फोन ने पूरी तरह से तहलका मचा दिया था. अबकी बार तो Nothing Phone (2) के लॉन्च होने की घोषणा होते ही अच्छी अच्छी और बड़ी बड़ी फोन कंपनियों के दम निकल गए है.

Nothing Phone (2) ने निकाला दम 

Nothing Phone (2) के डिजाइन और लुक की बात करें तो ये फोन अपने स्टाइलिश और स्टनिंग लुक से लकड़ियों को अपना दीवाना बना रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस स्मार्ट फोन की फोटो ने पूरी तरह आग लगा दी है. इसने एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी फोन कंपनी के छक्के छुड़ा दिए हैं. ऐसा माना जा रहा है की ये फोन लॉन्च होते ही बड़ा धमाका करने वाला है.

Nothing Phone (2) Launching Date

बात अगर Nothing Phone (2) स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की करें तो आपको बता दें, सबसे पहले इस स्मार्टफोन को अमेरिका की मार्केट में उतारा जाएगा. यानी की अमरीकी बाजार में इसको पहले लॉन्च किया जायेगा.

बाद में इसको इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जायेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसमें आपको कई सारे एडवांस और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसका डिजाइन और लुक एकदम हटके और आकर्षित कर देना वाला बताया जा रहा है.

अनुमान है की Nothing Phone (2) स्मार्टफोन साल 2023 तक की आखिर में लॉन्च कर दिया जायेगा. इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी खूब जोरों शोरों से चल रहीं है.

फिलहाल अभी इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरी तरह से पता नहीं चले है. जैसे ही इस फोन के बारे के कोई रिपोर्ट सामने आती है हम आप तक लेकर जरूर पोहचेंगे.