Hop Leo: यूँ तो मार्किट में कई सारी इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में लॉन्च हो चुकी है. इसी बीच अभी हाल ही में Hop electric ने भी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्किट में लॉन्च कर दिया है. ये आपको 120 किलोमीटर की दमदार रेंज देती है. इस नए स्कूटर में कंपनी ने कई ऐसे मॉडर्न फीचर्स दिए है जो आपको बाकी कहीं और देखने को नहीं मिलेंगे. इसकी रेंज और बटेरी भी दमदार है. इसकी कीमत भी आपजे बजट में होगी. अगर आप चाहे तो इसे आज ही ले र सकते है क्योंकि ये लांच हो गयी है. चलिए आपको इस स्कूटर के बारे में डिटेल में बताते है.

Hop Leo की रेंज और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hope Leo के इस नए वेरिएंट में आपको पावरफुल बैटरी मिलती है. आप अगर इस स्कूटर को सिंगल चार्ज कर लेते है तो ये आपको 120 किलोमीटर की दमदार रेंज देती है. आपको इसमें 2.1 kWh के इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गयी है जो 2.95 bhp की 90 nm का टॉर्क जनरेट करता है.

Hop Leo की टॉप स्पीड

आपको इस स्कूटर में Hop Leo ने नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया हैं. इस टेक्नोलॉजी की मदद से आप इस स्कूटर को 3 डिफरेंट स्पीड में चला सकते है. आपको इसमें तीन राइडिंग मोड मिलते है. सबसे पहला है ईको, दूसरा है पॉवर और तीसरा है. इस स्कूटर को 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा सकता है. इस स्कूटर में कंपनी ने रिवर्स मोड जैसे फीचर्स भी दिए है.

Hop Leo की कीमत और कलर वेरिएंट

बात अगर Hop Leo इलेक्ट्रिक स्कूटर के कलर वेरिएंट की बात करें तो आपको इसमें ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, ब्लू और रेड जैसे पांच अलग-अलग कलर्स आपको मिल जाएंगे. वही कीमत की बात करें तो एक रिपोर्ट के हिसाब से कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपए रखी है. ये स्कूटर मार्किट में लॉन्च हो चुकी है.