पीएनबी के ग्राहकों के लिए खुशी की खबर सामने आई है. जो हाल ही में अभी बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए जारी कर कर दी है. दरअसल बैंक अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा देने जा रहा है. बैंक ने अपने कस्टमर्स के लिए 60% ब्याज दरों को बढ़ा दिया है और यह नियम 4 जुलाई से लागू हो चुके हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में…

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए फिक्स डिपॉजिट पर ब्याज की दर में बढ़ोतरी कर दी है. बैंक के अनुसार अब फिक्स डिपॉजिट में 0.10 से 0.20 की बढ़ोतरी की गई है. वहीं बताया कि यह ब्याज दर 4 जुलाई 2022 से लागू की गयी है. PNB की इन नई ब्याज दरो के अनुसार अब ग्राहकों को ज़्यादा फायेदा मिलेगा.

पंजाब नेशनल bank ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर जानकारी के अनुसार कस्टमर्स सपोर्ट के लिए 45 दिन तक वाले टर्म डिपॉजिट पर 3 सीसी की दर से ब्याज में वही 46 दिन से 90 दिन के अंदर वाले एफडी पर 3.25% ब्याज मिलेगा.

91 दिन से लेकर 179 वाले डिपॉजिट पर 4 फीसदी ब्याज वहीं 5 साल से 10 साल तक की एफडी पर 5.60 फीसदी ब्याज मिलेगा. साथ ही इस बढ़ोतरी का फायदा भी सीनियर सिटीजन को दिया जाता है. वही पीएनबी के अलावा सभी बैंक सीनियर सिटीजन को 0.50% अधिक ब्याज देते हैं.