Samsung Galaxy Smartphone: सैमसंग एक ऐसी पुरानी कंपनी है. जो कई सालों से अपने कीपैड से लेकर 5G फोन तक बाजार में उतार रही है. एक ओर चाइनीस फोन कंपनियों की भरमार मार्केट में है. वहीं दूसरी ओर सैमसंग इन सभी को कड़ी टक्कर दे रहा है.

अभी हाल ही में सैमसंग ने Galaxy S23 लॉन्च किया. जिसके बाद से सभी फोन कंपनियों के होश उड़ गए. और अब एक बड़ा ऑफर निकालते हुए सैमसंग ने सबको चौंका दिया है. सैमसंग ने अपने इस फोन पर भारी छूट देकर सबको हक्का-बक्का कर दिया है. अब आप इस फोन को बहुत ही कम दाम में खरीद पाएंगे.

Samsung के इस फोन की धूम

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहे हैं. वह फोन है Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन. Galaxy S23 लॉन्च होने के बाद. S-22 की कीमत को घटा दिया गया है. साथ ही साथ आप इस फोन को इजी फाइनेंस प्लान के थ्रू भी ले सकते हैं. आइए आपको इस फोन की कीमत में हुई कटोती. साथ ही फाइनेंस प्लान के बारे में बताते हैं. इसमें मिलने वाली फीचर्स के बारे में भी आपको विस्तार से बताएंगे.

Samsung Galaxy S22 Offer

Samsung Galaxy S22 पर भारी छूट दी गई है. इसकी कीमत की बात करें तो. इसकी कीमत 85,999 रूपये है. लेकिन सैमसंग की छूट के बाद इसकी कीमत 57,999 रूपये हो गई है. यानी इसपर आपको पूरा 33% का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. लेकिन अगर आप किसी कारणवश. इस फोन को पूरी कीमत में नहीं खरीद सकते. तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इस पर फाइनेंस भी अवेलेबल है. फाइनेंस केलकुलेटर के मुताबिक. आपको इस फोन पर मंथली 2,771 रुपये ईएमआई भरनी होगी. अगर आप इस फोन को किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं. तो इसपर और भी छूट दी जाएगी. साथ ही साथ इसपर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. जिसके तहत आप कोई भी स्मार्ट फोन एक्सचेंज कर सकते हैं.

Samsung Galaxy S22 Features

Samsung Galaxy S22 के फीचर्स की बात करें तो. इस फोन में आपको 6.1 इंच का एफएचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा. साथ ही 3700 एमएएच की बैटरी मिलेगी. इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. पहला और मैन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. बाकी दो कैमरे 10 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल के दिए गए है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.