नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली के साथ निरहुआ  की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं। इस जोड़ी को लोग क साथ देखना ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके गाने के साथ उनका जबरदस्त रोमांस काफी वायरल होता रहता है। सोशल मीडिया में भी लोग उनके हर एक गानें पर रील बना कर वीडियो बनाते नजर आते हैं।

इस जोड़ी के फिल्म के साथ गाने भी सुपरहिट साबित होते  है जि,सके चलते ये भोजपुरी फिल्मी जगत की रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है।

जब भी ये जोड़ी किसी भी फिल्म मे एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आती है। तो वह फिल्म सुपरहिट साबित होती है। उनके हर एक गाने में कहानी से ज्यादा रोमांस का तड़का ज्यादा देखने को मिलता है। इस समय इंटरनेट पर इस जोड़ी एक गाना खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों का इस बोल्ड रोमांस देखने को मिल रहा है, जिसको देख कर लोग के शरीर से पसीना निकल रहा है। बहुत एन्जाय कर रहे हैँ।

Tu Hi Baada Jaan Karejau [ New Bhojpuri Video Song 2015 ] Feat.Nirahua & Aamrapali - Jigarwala

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना ‘तू ही बाड़ा जान’ है। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने मिलकर गाया है।यह गाना पुराना है लेकिन लोगो में जोश आज भी उतना ही देखने को मिल रहा है। इस गाने में आम्रपाली ने अलग-अलग कलर की बोल्ड साड़ी पहने हुई नजर आ रही है। जिनको देख कर निरहुआ का रोमांस का जाग उठता हैं।

इस गाने को T – Series Hamaar Bhojpuri नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें दोनों बिंदास रोमांस करते नजर आ रहे हैं।